Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

नए साल की पूर्व संध्‍या पर तेज रफ्तार वाहनों ने कुचले 4 राहगीर, 3 की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, January 01, 2023 18:26 PM IST
नए साल की पूर्व संध्‍या पर तेज रफ्तार वाहनों ने कुचले 4 राहगीर, 3 की मौत

कुल्लू/शिमला, 01 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू व शिमला में हुए दो अलग-अलग हादसों में वाहनों से कुचले जाने पर एक होमगार्ड समेत तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हुआ है। कुललू के वाशिंग में हुए हादसे में तीन लोगों को एक वाहन ने कुचल दिया। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हुआ है। वहीं शिमला के टूटीकंडी बस स्‍टैंड के पास एक ट्रक ने हामगार्ड जवान को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपित चालकों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी छानबीन जारी है।

 

खबरें विस्‍तार से

 

कुल्‍लू में वाहन ने कुचले तीन राहगीर, दो की मौत

 

कुल्‍लू। कुल्‍लू जिला के वाशिंग में तेज रफ्तार वाहन ने 3 लोगों को कुचल दिया। इनमें से दो की मौत हो गई और एक घायल है। मिली जानकारी के अनुसार एक गाड़ी नंबर एचपी 66-0056 तेज रफ्तार से कुल्लू की तरफ से जा रही थी कि वाशिंग में इसने लारवाही से पैदल जा रहे तीन राहगीरों को कुचल दिया। इनमें से दो की मौके पर मौत व एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। इस दुर्घटना में नेपाल के रहने वाले महेश व रमेश की मौत हुई है, जो देव धाम रेस्टोरेंट में काम करके वापस लौट रहे थे। वहीं ओम प्रकाश पुत्र प्रेमचंद निवासी बंदल, डाकघर फुलानाल, तहसील बालीचौकी, जिला मंडी घायल हुआ है। वह जेसीबी ऑपरेटर का काम करता है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर शवों को कब्‍जे में लिया और आरोपी वाहन चालक चंदन करीर निवासी वाशिंग, डाकघर बबेली, जिला कुल्लू के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

शिमला में ट्रक ने कुचला होमगार्ड

 

शिमला एक अन्‍य मामले में हिमाचल की राजधानी शिमला में नए साल की पूर्व संध्या पर होमगार्ड के एक जवान को ट्रक ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान दीपक (45) निवासी फागली के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर की रात 10:30 बजे दीपक बालूगंज से ड्यूटी खत्म करके घर जा रहा था कि शिमला के टूटीकंडी बस स्टैंड के पास एक तेज रफ्तार ट्रक नंबर एचपी62-डी0498 की चपेट में आकर उसका सिर कुचला गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले कर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी छानबीन जारी है।  

 

रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

क्राइम : रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

वारदात : दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

हादसा : मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

साइबर अपराध : रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

कार्रवाई : बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सजा : नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

हादसा : सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

हादसा : ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

VIDEO POST

View All Videos
X