Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

टीचर की शर्मनाक हरकत, 5वीं की छात्राओं को दिखाया अश्‍लील वीडियो, शिकायत होते ही हुआ फरार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, September 21, 2022 18:37 PM IST
टीचर की शर्मनाक हरकत, 5वीं की छात्राओं को दिखाया अश्‍लील वीडियो, शिकायत होते ही हुआ फरार
demo Picture

आनी(कुल्‍लू),21 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के आनी उपमंडल में एक स्कूल के टीचर का शर्मनाक कृत्‍य सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपित शिक्षक ने कथित तौर पर ना केवल पांचवीं कक्षा की दो छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें की, बल्‍कि छात्राओं को अश्लील वीडियो भी दिखाया।

 

यह मामला सामने आने के बाद टीचर के खिलाफ अभिभावकों का गुस्‍सा भड़क उठा है। वहीं इस घटना के बाद से आरोपित टीचर फरार है। यह मामला एक प्राइमरी स्‍कूल का बताया जा रहा है। इस संबंध में आनी सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

पुलिस ने अध्यापक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि स्कूल के अध्यापक ने पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली 10 वर्षीय दो छात्राओं को अपने मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो दिखाया। सहमी छात्राओं ने जब इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तो वे इसकी शिकायत लेकर सदर थाना आनी पहुंचे।

VIDEO POST

View All Videos
X