Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिरी, युवक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, March 30, 2023 15:22 PM IST
कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिरी, युवक की मौत

आनी(कुल्‍लू), 30 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्‍लू की रघुपुर घाटी की टकरासी पंचायत के जैबाग गांव के पास एक कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़क कर करीब सौ मीटर नीचे स्‍थित दूसरी सड़क पर जा गिरी। इस हादसे में राकेश कुमार(33) पुत्र बेली राम निवासी जैबाग की मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह जब राकेश कुमार जैबाग से आनी की तरफ जा रहा था तो यह हादसा हुआ। ग्रामीणों ने इसकी सूचना 108 एम्बुलेंस को दी और हादसे में घायल को आनी अस्पताल ले जाया गया, मगर उसने रास्‍ते ही दम तोड़ दिया था। अस्‍पताल में डॉक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्‍टमार्टम करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X