Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

पतलीकूहल के सुंदरीबाग में युवक खाई में गिरा, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, November 15, 2021 18:09 PM IST
पतलीकूहल के सुंदरीबाग में युवक खाई में गिरा, मौत

कुल्लू, 15 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्‍लू के पतलीकूहल में एक युवक की ढांक से गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार सुंदरी बाग में 28 साल का वीरेंद्र पुत्र धर्मचंद निवासी निवासी खोखन, भुंतर रविवार देर शाम को करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। बताया जा रहा है कि वह यहां किसी समारोह में शामिल होने आया था कि यह हादसा हो गया।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अंधेरे में गहरी खाई के बीच गिरे युवक को खोजने के लिए अग्निशमन केंद्र और स्थानीय लोगों की मदद ली और शव को कड़ी शक्‍कत से बाहर निकाला गया। पुलिस ने संदिग्‍ध परिस्‍थितियों में हुई मौत हो मामला दर्ज करके युवक के खाई में गिरने की जांच शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X