Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

शादी का झांसा देकर नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाए फिर निम्‍न जाति के चलते तोड़ा संबंध

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, October 09, 2021 21:10 PM IST
शादी का झांसा देकर नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाए फिर निम्‍न जाति के चलते तोड़ा संबंध

कुल्लू, 09 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू जिला के नग्गर क्षेत्र की एक 17 वर्षीय नाबालिग युवती ने भुंतर के खोखन क्षेत्र के युवक पर बहला फुसलाकर शादी करने के लिए घर भगा ले जाने और फिर शारीरिक संबध बनाने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि युवक के परिजनों ने उसकी निम्‍न जाति के आधार पर उससे शादी करने से इनकार कर दिया और युवक के परिजन उसे नग्गर क्षेत्र के एक नाले में गाड़ी से छोड़ कर चले गए।

 

युवती ने पतलीकूहल पुलिस थाना में इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। इस पर पुलिस ने युवती के ब्यान पर युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 366ए, 376 और पोक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X