Saturday, October 08, 2022
BREAKING
मुख्यमंत्री ने ऊना में 200 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किए मौसा ने किया भांजी से दुष्‍कर्म, मेडिकल में गर्भवती पाई गई मंदिर जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत सीएम ने दसवीं तथा बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया खलीणी में 6.45 करोड़ से निर्मित राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कांप्लेक्स का लोकार्पण मंडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सामाजिक प्रभाव के आकलन की प्रक्रिया शुरू शोभायात्रा में माथा टेकने जा रहे पूर्व कैप्‍टन की ट्रक की चपेट में आकर मौत पीटीए नियमित अध्यापक संघ ने नियमितीकरण पर सीएम का आभार जताया 225 पदों के लिए को कैंपस इंटरव्यू 11 अक्तूबर को हिमाचल मंत्रिमंडल के ताबड़तोड़ फैसले पढ़ें आपके क्षेत्र को क्‍या मिला
Strip 1-5(4)

जश्‍न के दिन मातम, अस्‍थाई पुल के साथ बह गए एक महिला और 3 बच्‍चे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, August 15, 2022 18:48 PM IST
जश्‍न के दिन मातम, अस्‍थाई पुल के साथ बह गए एक महिला और 3 बच्‍चे

मनाली(कुल्लू),15 अगस्‍त। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्‍लू में आजादी के दिन मौसम का कहर जारी रहा। आज  जिला में स्‍थित पर्यटन नगरी मनाली के सोलंगनाला में आए तेज बहाव में एक  अस्थाई पुल बह गया। इस दौरान पुल पार कर रही एक महिला और 3 बच्चे भी तेज बहाव की चपेट में आकर बह गए हैं। यह हादसा तब हुआ जब चारों पुल को पार कर रहे थे। इस दौरान वे सभी पुल के साथ पानी में बह गया और नदी की तेज धारा में समा गए।

 

मिली जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद लोगों ने उन्‍हें बचाने की कोशिश की, लेकिन तेज बहाव के आगे वे बेबस नजर आए। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना प्रशासन को दी। सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर भेजी गई है और चारों की तलाश की जा रही है। ग्रामीणों भी चारों को तलाशने में जुटे हुए हैं। तेज बहाव के चलते इनके दूर तक बह जाने की संभावना है।

 

बताया जा रहा है कि पहले भी 2 बार बारिशों में नाले पर बना यह अस्थाई पुल बह चुका है। इसके बावजूद सरकार और प्रशासन इसे सुरक्षित बनाने के प्रयास करने में विफल रहे। बताया जा रहा है कि इस नाले पर एक बड़ा पुल भी बनाया जा रहा है, लेकिन उसका कार्य धीमी गति के चलते पूरा होने का नाम नहीं ले रहा। अगर यह पुल समय रहते बनता तो चार लोगों की जान नहीं जाती।

VIDEO POST

View All Videos
X