Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

मंडी पुलिस ने चरस के साथ दबोचे हमीरपुर के 3 युवक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, February 01, 2023 16:42 PM IST
मंडी पुलिस ने चरस के साथ दबोचे हमीरपुर के 3 युवक

मंडी, 01 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी की पुलिस ने नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत की गई जांच में जिला हमीरपुर के भोरंज क्षेत्र के रहने वाले तीन युवकों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सदर की टीम ने भ्योली चौक पर लगाए गए नाके के दौरान जब कुल्लू की तरफ से आ रही महिंद्रा पिकअप नंबर एचपी74ए3108 को जांच के लिए रोका तो गाड़ी में सवार युवक पुलिस को देख कर घबरा गए। शक के आधार पर जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो युवकों से 144 ग्राम चरस बरामद की गई।

 

युवकों की पहचान सुनील कुमार(31) निवासी गांव खरवाड़, तहसील भोरंज, जिला हमीरपुर, अमित कुमार(22) निवासी खरवाड़, तहसील भोरंज और पंकज कुमार(22) निवासी गांव कोटलू, तहसील भोरंज, जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 व 29 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X