Friday, October 22, 2021
BREAKING
हिमाचलियों को विदेशी रहन सहन समझने में मदद करेगी हिमाचली प्रवासी ग्लोबल एसोसिएशन  डीसी ने हमीरपुर अस्पताल में किया दो अत्याधुनिक मशीनों का लोकार्पण मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव न्यायमूर्ति सुरेश्वर ठाकुर की गरिमापूर्ण विदाई शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल बहुतकनीकी संस्थान चंबा में दी एंटी रैगिंग एक्‍ट की जानकारी उपचुनावों में कांग्रेस का मुकाबला आजाद प्रत्‍याशियों से, भाजपा तीसरे नंबर पर: डॉ. राजेश कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर राज्यपाल सचिवालय में ई-ऑफिस कार्यान्वित आईटीआई जोगिंद्रनगर के प्रशिक्षुओं ने निकाली बाईक रैली

भाजपा प्रत्‍याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने नामाकंन भरा, सेरी मंच पर ठोकी ताल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, October 07, 2021 17:50 PM IST
भाजपा प्रत्‍याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने नामाकंन भरा, सेरी मंच पर ठोकी ताल

मंडी,07 अक्‍तूबर। मंडी संसदीय उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, अन्‍य मंत्री, विधायक और पदाधिकारियों मौजूद रहे। नामांकन के बाद मंडी के सेरी मंच से एक जनसभा आयोजित की गई। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार ने जो विकास कार्य किए हैं, हम उसी के दम पर चुनाव जीतेंगे। खुशाल ठाकुर ने कहा कि वह फौजी हैं, राजनीति की उतनी समझ नहीं, मगर सेरी मंच उनके लिए नया नहीं है। वर्ष 1970 से वो इससे जुड़े हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि सेना में जाने से पहले जब वो पटवारी थे तो इस मंच के सामने ही उनका दफ्तर हुआ करता था। मंडी और कुल्लू में उनका बचपन बीता है, पढ़ाई लिखाई हुई है। पूरा मंडी संसदीय क्षेत्र उन्‍होंने घूमा है और यहां के लोगों से संपर्क है और उनकी जरूरतें और अपेक्षाओं से भली भांति परिचत हैं।

 

खुशाल ने कहा कि जो एक बार फौजी रहता है, वो हमेशा फौजी रहता है। पूरी ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी को निभाने की कोशिश करेंगे। यहां की जनता की आवाज को केंद्र और प्रदेश में रखने की कोशिश करेंगे।

 

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने एक सैनिक को जिम्मेदारी सौंपी है। जैसे उन्होंने कारगिल युद्ध जीता, वैसे ही अब उन्हें मंडी जीतने की जम्मेदारी दी गई है। जब एक सैनिक लड़ाई लड़ता है तो उसका लक्ष्य विजय हासिल करना होता है। हम भी सेना के रूप में आपका साथ देंगे। देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने का जज्बा रखने वाले अब देश के विकास के लिए भी अपना योगदान देंगे।

 

जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र का विकास हुआ है। एक भी विधानसभा क्षेत्र ऐसा नहीं है जहां पर करोड़ों की विकास योजनाएं न चल रही हों। मंडी में ढेरों काम अब तक हो चुके हैं। ये मंडी हमारी थी, हमारी है और हमारी ही रहेगी। इस बात का संदेश देने का वक्त है। 2022 में भी मंडी वाले भाजपा की सरकार बना कर देंगे। उन्‍होंने कहा कि हर पांच साल बाद हिमाचल में सरकार बदलती रही है, लेकिन अब परिस्थितियां ही बदल चुकी हैं। अभी हमें ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को जीताना है और अगला लक्ष्य 2022 का होगा।

 

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान विपक्षी नेताओं को संयमित भाषा बरतने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से काफी विचित्र बातें हिमाचल में देखने को मिल रही हैं। कई तरह के बयान आ रहे हैं। कुछ लोग कर्मचारियों के उपर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। पहली बार सुना कि पटक-पटक कर मारेंगे। सब्र रखकर बोलना चाहिए। यही हमारी संस्कृति है, यही हमारे संस्कार हैं।

कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर

उपचुनाव प्रचार : कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर

आप फतेहपुर को फतह करवाएं, क्षेत्र का विकास हम करेंगे: जयराम ठाकुर

उपचुनाव का मैदान : आप फतेहपुर को फतह करवाएं, क्षेत्र का विकास हम करेंगे: जयराम ठाकुर

कांग्रेस की हालत बिन दुल्हे की बारात जैसी: अनुराग ठाकुर

फतेहपुर में भाजपा प्रत्याशी का प्रचार : कांग्रेस की हालत बिन दुल्हे की बारात जैसी: अनुराग ठाकुर

भाजपा के स्‍टार प्रचारकों में सभी हिमाचली नेता, कांग्रेस ने उतारे कई बाहरी नेता

उपचुनाव की जंग : भाजपा के स्‍टार प्रचारकों में सभी हिमाचली नेता, कांग्रेस ने उतारे कई बाहरी नेता

उपचुनावों में भाजपा प्रत्‍याशियों की जीत सुनिश्‍चित बनाने में जुटा भाजपा अजा मोर्चा: धीमान

 प्रभारी-सहप्रभारी तैनात    : उपचुनावों में भाजपा प्रत्‍याशियों की जीत सुनिश्‍चित बनाने में जुटा भाजपा अजा मोर्चा: धीमान

फतेहपुर को फतह करके दीजिए, विकास की कमी नहीं रहेगी: सीएम

बलदेव ठाकुर के लिए मांगे वोट : फतेहपुर को फतह करके दीजिए, विकास की कमी नहीं रहेगी: सीएम

जुब्‍बल कोटखाई भाजपा में भी बगावत के आसार, समर्थकों के सामने नरेंद्र बरागटा के आंसू छलके

टिकट को लेकर घमासान : जुब्‍बल कोटखाई भाजपा में भी बगावत के आसार, समर्थकों के सामने नरेंद्र बरागटा के आंसू छलके

पिछली बार के बागी बलदेव ठाकुर को भाजपा टिकट देने पर परमार समर्थकों का सामूहिक इस्‍तीफा

फतेहपुर भाजपा में बगावत : पिछली बार के बागी बलदेव ठाकुर को भाजपा टिकट देने पर परमार समर्थकों का सामूहिक इस्‍तीफा

VIDEO POST

View All Videos