Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

कार खाई में लुढ़की, दो की मौत, 1 गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, November 24, 2022 18:27 PM IST
कार खाई में लुढ़की, दो की मौत, 1 गंभीर

मंडी,24 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के करसोग उपमंडल से करीब 25 किलोमीटर दूर पागणां के पास बुधवार देर रात हुई एक कार दुर्घटना में दो लोगों की जान चली गई और एक गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक पागणां के समीप शाना-माना जाने वाली सड़क में देर रात एक कार गहरी खाई में जा गिरी।

 

कार में 3 लोग सवार थे। दुर्घटना में सभी कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे का पता चलते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर उन्हें खाई से बाहर निकाला और करसोग अस्पताल पहुंचाया गया। तीन में से दो घायलों की मौत रास्ते में ही मौत हो चुकी थी, जिन्‍हें डॉक्‍टरों ने अस्‍पताल पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया।

 

मृतकों की पहचान संतराम पुत्र सोहनलाल (38) निवासी गांव चमोला तथा जयंती पुत्र सेवादास (40) निवासी गांव शाना के रूप में हुई है। इस हादसे में नंदलाल पुत्र कलीराम घायल है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा और दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X