Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

हादसों में पटवारी समेत 4 की मौत, दो घरों के इकलौते चिराग बुझे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, January 20, 2023 18:18 PM IST
हादसों में पटवारी समेत 4 की मौत, दो घरों के इकलौते चिराग बुझे
करसोग में हादसे का शिकार कार

मंडी/चंबा, 20 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के करसाग क्षेत्र और जिला चंबा के सलूणी व तीसा क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार चंबा के सलूणी में ड्यूटि पर जा रहे पटवारी की कार खाई में गिरने से उसकी मौत हो गई, जबकि करसोग क्षेत्र में कार खाई में गिरने से दो घरों के इकलौते चिराग बुझ गए।

 

खबरें विस्‍तार से

बुझ गए दो घरों के इकलौते चिराग

 

करसोग(मंडी)। जिला मंडी के करसोग क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार युवक अपने घर का इकलौता चिराग थे। हादसे की खबर से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात करीब 12 बजे शिमला-करसोग मुख्य मार्ग पर कलंगार के समीप एक ऑल्टो कार नंबर एचपी30-9859 करीब 350 फुट गहरी खाई में गिर गई।  गाड़ी नीचे गिरते ही चकनाचूर हो गई। कार में सवार होम कृष्ण (23) पुत्र नंदराम निवासी गांव गरियाला और नुपा राम (26) पुत्र मुनिलाल निवासी गांव बहलोड डाकखाना शंकर देहरा, जिला थुनाग की इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

 

ग्रामीणों ने देर रात को ही इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों के शवों को खाई से बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शुक्रवार को दोनों का सिविल अस्पताल करसोग में पोस्टमार्टम करवा कर शव स्‍वजनों को सौंप दिए हैं।

 

पटवारी समेत दो लोगों की मौत

 

तीसा में हादसे का शिकार कार

सलूणी/तीसा(चंबा)। जिला चंबा के उपमंडल सलूणी में हुए हादसे में ड्यूटी पर भादल जा रहे पटवारी की गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में भादल पटवार सर्कल में तैनात पटवारी परसराम पुत्र लोभा राम निवासी चंद्ररूढ़, किहार की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह हुए इस हादसे का पता चलते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को इसकी सूचना दी। माना जा रहा है कि आज सुबह बर्फवारी के चलते गाड़ी फिसल कर सड़क से नीचे लुढ़क कर पेड़ों में फंस गई थी। ग्रामीणों ने रस्‍सी की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला और इसमें मौजूद परस राम को गंभीर हालत में अस्‍पताल पहुंचाया, जहां डॉक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं आज तीसा क्षेत्र के तेरला-जनवास मार्ग पर भी एक हादसा हुआ, जिसमें एक व्‍यक्‍ति की जान चली गई। मिली जानकारी के अनुसार चेतराम निवासी गांव सुईला, पंचायत जनवास जब अपने वाहन में सवार होकर तेरला की ओर जा रहा था तो रास्‍ते में वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। बताया जा रहा है कि सड़क पर बर्फबारी से हुई फिसलन के चलते यह हादसा हुआ। हादसे का पता चलते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर घायल को गाड़ी से बाहर निकालकर तीसा अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे चंबा रेफर कर दिया गया। जब उसे चंबा मेडिकल कॉलेज लाया जा रहा था तो उसने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।  

VIDEO POST

View All Videos
X