Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

नशे के कारोबारी का घर, होटल, वाहन व बैंक खाते सीज

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, August 17, 2022 18:41 PM IST
नशे के कारोबारी का घर, होटल, वाहन व बैंक खाते सीज

मंडी, 17 अगस्त। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में पुलिस ने नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कसते हुए एक आरोपी की 88 लाख रुपये से ज्‍यादा की संपत्‍ति सीज कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार मंडी पुलिस ने कुल्‍लू के रहेने वाले एक नशा तस्‍कर से 1 किलो 831 ग्राम चरस बरामद की थी।

 

इसके बाद पुलिस उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने के अलावा कुल्लू के मलाणा में स्थित उसका करीब 55 लाख रूपए मूल्‍य का घर, सरकारी भूमि पर बनाया गया करीब 21 लाख रूपए मूल्‍य का एक होटल समेत आरोपी और उसके रिश्तेदारों की करीब 12 लाख रुपये कीमत की चार गाड़ियां व बैंक खाते जब्‍त कर लिए हैं।

 

मंडी पुलिस का कहना है कि पुलिस नशे के बड़े सौदागरों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है और ऐसे लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के अलावा उनके काले कारोबार से जमा की गई संपत्‍ति व पूंज जब्‍त करके उनकी रीढ़ तोड़ी जाएगी।

VIDEO POST

View All Videos
X