Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

सिक्योरिटी गार्ड व सुपवाईजर के पदों के लिए साक्षात्कार 27 से 29 अप्रैल तक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 24, 2023 18:27 PM IST
सिक्योरिटी गार्ड व सुपवाईजर के पदों के लिए साक्षात्कार 27 से 29 अप्रैल तक

मंडी, 24 फरवरी। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी, मंडी अक्षय कुमार ने सूचित किया है कि एसआईएस, सिक्योरिटी, जिला बिलासपुर द्वारा सिक्योरिटी गार्ड व सुपवाईजर के 150 पदों को भरने के लिए जिला मंडी के विभिन्न रोजगार कार्यालयों में साक्षात्कार आयोजित किए जायेंगे।

 

उन्होंने बताया कि साक्षात्कार 27 अप्रैल को उप रोजगार कार्यालय करसोग, 28 अप्रैल को उप रोजगार कार्यालय जोगिन्द्रनगर तथा 29 अप्रैल को उप रोजगार कार्यालय, सरकाघाट में प्रातः 10.00 बजे से 2 बजे तक आयोजित किए जायेंगे। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए केवल पुरुष उम्मीदवार ही पात्र हैं।

 

शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास, कद 168 सेमी, वजन 54 से 95 किलोग्राम तथा आयु 21 वर्ष से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथियों को अपने मूल प्रमाण पत्रों एवं पासपोर्ट साई फोटोग्राफ सहित रिपोर्ट करें। साक्षात्कार के लिए किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

VIDEO POST

View All Videos
X