Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

कस्‍टमर केयर के 400 पदों के लिए इंटरव्‍यू 24-25 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, November 22, 2021 20:15 PM IST
कस्‍टमर केयर के 400 पदों के लिए इंटरव्‍यू 24-25 को

मंडी, 22 वंबर क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी, मंडी एसआर कपूर ने बताया कि कस्टमर केयर के 400 पदों को भरने के लिए बेरोजगार पुरुष एवं महिला उम्मीदवारों के साक्षात्कार लिए जाने हैं। उन्होंने बताया कि यह साक्षात्कार कम्पीटेंट साइनरजीस प्राईवेट लिमिटिड, सी-157 सेक्टर 73 फेस 7, इन्डट्रीयल एरिया मोहाली द्वारा लिए जाएंगे। इसके लिए उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास और आयु सीमा 32 वर्ष रखी गई है। आवेदक का नाम जिला मंडी के किसी भी रोजगार कार्यालय में दर्ज होना जरूरी है। कम्पनी द्वारा चयनित आवेदकों को 10000 से 13000/- रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

उन्होंने इच्छुक आवेदकों से अनुरोध किया कि वे अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, हिमाचली बोनाफाईड की एक प्रति, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, रोजगार पहचान पत्र सहित 24 नवंबर को क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय, मंडी (हि.प्र.) में और 25 नवंबर को उप रोजगार कार्यालय सुंदरनगर में साक्षात्कार के लिए प्रातः 10ः00 बजे उपस्थित हो सकते हैं । उन्होंने बताया कि साक्षात्कार हेतु किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X