Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

महिला का अश्‍लील वीडियो बना 40 हजार ऐंठे फिर कर दिया वायरल, बच्‍ची से चाचा ने किया दुष्‍कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 31, 2022 17:05 PM IST
महिला का अश्‍लील वीडियो बना 40 हजार ऐंठे फिर कर दिया वायरल, बच्‍ची से चाचा ने किया दुष्‍कर्म
demo Picture

सुंदरनगर(मंडी)/ऊना, 31 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश में महिलाओं व बच्‍चियों के खिलाफ शरीरिक शोषण के अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटनाओं में हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में एक महिला का अश्‍लील वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल करने का मामला दर्ज किया गया है तो वहीं जिला ऊना में आठ साल की एक बच्‍ची के साथ उसके ही चाचा ने दुष्‍कर्म किया। दोनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें विस्‍तार से

 

40 हजार वसूली के बावजूद वायरल कर दिया वीडियो

सुंदरनगर थाना के तहत एक महिला ने एक युवक के खिलाफ जबरदस्ती करने व अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपित युवक ने वीडियो वायरल न करने को लेकर उसे ब्‍लैकमेल करके 40 हजार की वसूली भी की। इसके लिए उसे अपने गहने तक बेचने पड़े। इसके बावजूद युवक ने वीडियो को वायरल कर दिया।

 

महिला ने बताया कि वह एक ढाबे में काम करती थी। इसी दौरान आरोपित लड़के ने पहले उसके साथ जबरदस्ती की और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके कुछ दिनों बाद महिला ने काम छोड़ दिया तो युवक ने उसे फोन कर वीडियो की एवज में रुपये की मांग की। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।

 

युवक ने महिला को कहा कि अगर वह उसे पैसे नहीं देगी तो उसका वीडियो वायरल कर देगा। महिला ने अपने गहने बेचकर युवक को 40 हजार की राशि दी और वीडियो वायरल न करने को कहा। महिला के अनुसार युवक ने उसकी वीडियो भी वायरल कर दी और उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323 व 506 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

आठ साल की बच्‍ची से चाचा ने किया दुष्‍कर्म

 

महिला थाना ऊना के तहत आठ वर्षीय बच्ची के साथ उसके चाचा द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित बच्‍ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि रविवार को पति के साथ अपने निजी काम से बडूही गए थे। दोनों बेटे व बेटी घर पर ही थे। दोनों बेटे घर के बाहर खेल रहे थे और बच्ची घर में अकेली थी। बच्ची को अकेला घर में देख कर उसके चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी चाचा वहां से भाग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X