Thursday, March 28, 2024
BREAKING
रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत निर्दलीयों के विधायकी छोड़ने से खड़े हुए कई सवालः कांग्रेस
 

महिला का अश्‍लील वीडियो बना 40 हजार ऐंठे फिर कर दिया वायरल, बच्‍ची से चाचा ने किया दुष्‍कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 31, 2022 17:05 PM IST
महिला का अश्‍लील वीडियो बना 40 हजार ऐंठे फिर कर दिया वायरल, बच्‍ची से चाचा ने किया दुष्‍कर्म
demo Picture

सुंदरनगर(मंडी)/ऊना, 31 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश में महिलाओं व बच्‍चियों के खिलाफ शरीरिक शोषण के अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटनाओं में हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में एक महिला का अश्‍लील वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल करने का मामला दर्ज किया गया है तो वहीं जिला ऊना में आठ साल की एक बच्‍ची के साथ उसके ही चाचा ने दुष्‍कर्म किया। दोनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें विस्‍तार से

 

40 हजार वसूली के बावजूद वायरल कर दिया वीडियो

सुंदरनगर थाना के तहत एक महिला ने एक युवक के खिलाफ जबरदस्ती करने व अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपित युवक ने वीडियो वायरल न करने को लेकर उसे ब्‍लैकमेल करके 40 हजार की वसूली भी की। इसके लिए उसे अपने गहने तक बेचने पड़े। इसके बावजूद युवक ने वीडियो को वायरल कर दिया।

 

महिला ने बताया कि वह एक ढाबे में काम करती थी। इसी दौरान आरोपित लड़के ने पहले उसके साथ जबरदस्ती की और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके कुछ दिनों बाद महिला ने काम छोड़ दिया तो युवक ने उसे फोन कर वीडियो की एवज में रुपये की मांग की। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।

 

युवक ने महिला को कहा कि अगर वह उसे पैसे नहीं देगी तो उसका वीडियो वायरल कर देगा। महिला ने अपने गहने बेचकर युवक को 40 हजार की राशि दी और वीडियो वायरल न करने को कहा। महिला के अनुसार युवक ने उसकी वीडियो भी वायरल कर दी और उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323 व 506 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

आठ साल की बच्‍ची से चाचा ने किया दुष्‍कर्म

 

महिला थाना ऊना के तहत आठ वर्षीय बच्ची के साथ उसके चाचा द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित बच्‍ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि रविवार को पति के साथ अपने निजी काम से बडूही गए थे। दोनों बेटे व बेटी घर पर ही थे। दोनों बेटे घर के बाहर खेल रहे थे और बच्ची घर में अकेली थी। बच्ची को अकेला घर में देख कर उसके चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी चाचा वहां से भाग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

क्राइम : रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

वारदात : दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

हादसा : मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

साइबर अपराध : रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

कार्रवाई : बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सजा : नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

हादसा : सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

हादसा : ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

VIDEO POST

View All Videos
X