Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, November 29, 2022 19:29 PM IST
वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी

मंडी, 29 नवंबर। राज्य स्तरीय वन खेल-कूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन 100 मीटर दौड़ में पुरूष वैटरन में धर्मशाला सर्कल से मनीष प्रथम, डायरेक्शन ऑफिस शिमला से नरेश द्वितीय तथा हमीरपुर सर्कल से रविन्द्र तृतीय स्थान पर रहे हैं। उंची कूद प्रतियोगिता में पुरूष वर्ग ओपन में चम्बा से रोहित कुमार प्रथम, रामपुर से बॅावी मैहता द्वितीय तथा धर्मशाला से मनीष तृतीय स्थान पर रहे हैं।

 

भाला फेंक प्रतियोगिता में महिला ओपन में मंडी सर्कल से प्रिया ठाकुर प्रथम, एचपीएसएफडीसी(कॉरपोरेशन) से मनीषा द्वितीय और हमीरपुर से बबीता ठाकुर तृतीय स्थान पर रहे।  भाला फेंक पुरूष ओपन में कुल्लू सर्कल से तेज सिंह प्रथम, सोलन सर्कल से केबल द्वितीय तथा हमीरपुर सर्कल से नरेश कुमार तृतीय स्थान पर रहे।  पुरूष वैटरन में वाईल्ड लाईफ बिंग से मिलाप भंडारी प्रथम, मंडी सर्कल से कमल सिंह द्वितीय तथा चम्बा सर्कल से राजीव मल्होत्रा तृतीय स्थान पर रहे।

400 मीटर दौड़ में पुरूष वैटरन में हमीरपुर सर्कल से सुरेश कुमार प्रथम, चम्बा सर्कल से सुरेश  द्वितीय तथा चम्बा सर्कल से राजीव तृतीय स्थान पर रहे। पुरूष सिनियर वैटरन में कुल्लू सर्कल से भूपेन्द्रपाल प्रथम, सोलन सर्कल से बाबूराम द्वितीय तथा एचपीएसएफडीसी(लिमिटेड) से प्रकाश तृतीय स्थान पर रहे।  महिला ओपन में नाहन सर्कल से मनीषा ठाकुर प्रथम, मंडी सर्कल से धर्मा देवी द्वितीय तथा

एचपीएसएफडीसी(लिमिटेड) से महिमा ठाकुर तृतीय स्थान पर रहे। 400गुणा100 मीटर रिले में पुरूष ओपन में हमीरपुर सर्कल से अंकुर शर्मा, नरेश, नरेश, राहुल प्रथम स्थान, चम्बा सर्कल से विनोद, विनय, धीरज, हरीश द्वितीय स्थान तथा धर्मशाला सर्कल से प्रदीप, रजत, सौरव, अर्पित तृतीय स्थान पर रहे।  महिला ओपन में बिलासपुर सर्कल से अनु ठाकुर, खुशबू, पुनम, रजनी प्रथम स्थान, हमीरपुर सर्कल से अंकिता, आरती, पूजा, सोमा द्वितीय स्थान तथा शिमला सर्कल से ज्योति, मनीषा, अर्चना तथा हिन्द प्रिया तृतीय स्थान पर रहे हैं।

ट्रिपल कूद पुरुष ओपन में चम्बा से धीरज कुमार प्रथम, नाहन से जतीन देव द्वितीय, हमीरपुर से अंकुर शर्मा तृतीय स्थान पर रहे।  शैटपुट पुरूष वैटरन में रामपुर से कुन्दन नेगी प्रथम, वाईल्ड लाईफ बिंग से देवी राम द्वितीय तथा मंडी से भूपेश राणा तृतीय स्थान पर रहे।  शॅाटपुट महिला ओपन में शिमला से संतोषी प्रथम, सोलन से विशाखा मैहता द्वितीय तथा एचपीएसएफडीसी से मनीषा तृतीय स्थान पर रहे।  

 

शॉटपुट पुरूष ओपन में सोलन सर्कल से सन्नी कुमार प्रथम, मंडी सर्कल से कश्मीर द्वितीय तथा कुल्लू सर्कल से अक्षय राणा तृतीय स्थान पर रहे। उंची कूद महिला ओपन में धर्मशाला सर्कल से तलवी प्रथम, बिलासपुर सर्कल से खुशबू द्वितीय तथा सोलन सर्कल से दिशा तृतीय स्थान पर रहे है।

रिवालसर में नालंदा भारतीय बौद्ध धर्म के विषय पर राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित

आस्‍था : रिवालसर में नालंदा भारतीय बौद्ध धर्म के विषय पर राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित

सिक्योरिटी गार्ड व सुपरवाईजर के पदों के लिए साक्षात्कार 7-8  को मंडी में

रोजगार : सिक्योरिटी गार्ड व सुपरवाईजर के पदों के लिए साक्षात्कार 7-8 को मंडी में

मंडी में ली गई अग्निवीर की लिखित परीक्षा का परिणाम देखें

भर्ती : मंडी में ली गई अग्निवीर की लिखित परीक्षा का परिणाम देखें

प्रधानमंत्री का परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम भविष्य निर्माण का माध्यम बना: डॉ. मंडाविया

रू-ब-रू : प्रधानमंत्री का परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम भविष्य निर्माण का माध्यम बना: डॉ. मंडाविया

निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का रखें विशेष ध्यान, लंबित कार्य शीघ्र पूरे किए जाएं: विक्रमादित्य

बैठक : निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का रखें विशेष ध्यान, लंबित कार्य शीघ्र पूरे किए जाएं: विक्रमादित्य

सेरी मंच पर होंगी शिवरात्रि महोत्‍सव की सांस्कृतिक संध्याएं

सर्वसम्मति  : सेरी मंच पर होंगी शिवरात्रि महोत्‍सव की सांस्कृतिक संध्याएं

अंतरराष्‍ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव के लिए 216 देवी-देवता आमंत्रित

बैठक   : अंतरराष्‍ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव के लिए 216 देवी-देवता आमंत्रित

शिवरात्रि-महोत्सव में आम जनमानस की सहभागिता होगी सुनिश्चित: डीसी

आयोजन : शिवरात्रि-महोत्सव में आम जनमानस की सहभागिता होगी सुनिश्चित: डीसी

VIDEO POST

View All Videos
X