Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

महिला कर्मचारी को अश्‍लील मैसेज भेज रहा था कला अध्‍यापक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, May 11, 2023 18:55 PM IST
महिला कर्मचारी को अश्‍लील मैसेज भेज रहा था कला अध्‍यापक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

धर्मपुर(मंडी),11 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के धर्मपुर थाना क्षेत्र में एक कला अध्यापक के खिलाफ उसकी के स्‍कूल में तैनात महिला कर्मचारी को अश्लील मैसेज भेजने का मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सरकारी मिडिल स्कूल की मल्टी टास्क वर्कर ने कला अध्‍यापक की हरकतों से परेशान होने के बाद पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

 

महिला कर्मचारी ने शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपित कला अध्यापक पिछले कुछ समय से उसे व्हाट्सएप के माध्यम से अश्लील मैसेज भेज रहा था। इस बारे में उसे कई बार चेताया, मगर वह बाज ना आया। पीड़िता ने स्कूल के मुख्‍याध्‍यापक को भी लिखित में शिकायत की थी और जांच की गई थी, मगर इसके बावजूद आरोपी टीचर बाज ना आया तो पीड़िता को पुलिस से शिकायत करनी पड़ी है।

 

पुलिस ने धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

VIDEO POST

View All Videos
X