Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी
 

थार गाड़ी ने सड़क पार कर रही 8 साल की स्‍कूली छात्रा को कुचला, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, May 12, 2023 16:23 PM IST
थार गाड़ी ने सड़क पार कर रही 8 साल की स्‍कूली छात्रा को कुचला, मौत
Demo Picture

सुंदरनगर(मंडी), 12 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी उपमंडल सुंदरनगर के तहत आने वाले चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर तरोट के नजदीक एक थार गाड़ी की टक्‍कर में 8 साल की स्‍कूली छात्रा की मौत हो गई। पुलिस थाना धनोटू के तहत हुए इस हादसे में पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार वीरवार दोपहर के समय मॉडल स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा अक्षिता स्कूल बस से उतरकर सर्विस रोड की तरफ आ रही थी कि तभी एक थार नंबर एचपी 31ई-1395 ने बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा को गंभीर चोटें आईं। उसे स्‍थानीय लोगों की मदद से मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंचाया गया, जहां से बच्ची को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया।

file photo of Akshita

चंडीगढ़ ले जाते समय अक्षिता ने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार चालक तुषार चौहान पुत्र नरेश चौहान के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बच्‍ची के शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर स्‍वजनों को सौंप दिया गया है।  

VIDEO POST

View All Videos
X