Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

सिक्योरिटी गार्ड्ज के 650 पदों के लिए साक्षात्कार 24 से, वेतन 9500

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, November 18, 2021 18:14 PM IST
सिक्योरिटी गार्ड्ज के 650 पदों के लिए साक्षात्कार 24 से, वेतन 9500

मंडी,17 नवंबर। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी ने बताया कि इंडकटिव सिक्योरिटी फंगशनस प्राईवेट लिमिटेड, गांव व डाकघर ढांढा जिला शिमला सिक्योरिटी गार्ड्ज के 650 पदों को भरने हेतु बेरोजगार युवाओं (पुरूष एवं महीला) के साक्षात्कार लेगी। इसके लिए निर्धारित योग्यता दसवीं पास, आयु सीमा 20 वर्ष तथा उपर होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि आवेदक शारीरिक रूप से भी योग्य होना चाहिए। आवेदक का नाम जिला मंडी के किसी भी रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए।

 

कम्पनी द्वारा चयनित आवेदकों को 9500 रूपए प्रति माह वेतन दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त ई.पी.एफ, ई.एस.आई. तथा रहने की मुफ्त सुविधा इत्यादि लाभ भी दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इच्छुक आवेदक अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, चार पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ, रोजगार पहचान पत्र सहित निम्न विवरण अनुसार साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय मण्डी में 24 नवम्बर, 2021 प्रातः 10:00 बजे, उप-रोजगार कार्यालय जोगिन्द्रनगर में 25 नवंबर प्रातः10:00 बजे तथा उप-रोजगार कार्यालय, सरकाघाट में 26 नवंबर प्रातः10:00 बजे निर्धारित किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि साक्षात्कार हेतु किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

VIDEO POST

View All Videos