Tuesday, April 16, 2024
BREAKING
सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम 4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर
 

बिना चालक चल पड़ी जीप खाई में गिरी, महिला व उसके बेटे की मौत,दो घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, June 06, 2022 17:41 PM IST
बिना चालक चल पड़ी जीप खाई में गिरी, महिला व उसके बेटे की मौत,दो घायल

पधर(मंडी), 06 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल पधर में एक शादी समारोह से लौट कर घर पहुंचे परिवार की जीप बिना चालक के अचानक चल पड़ी और करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इससे जीप में सवार एक महिला व उसके 11 साल के बेटे की मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार पधर उपमंडल के कुलांदर गांव निवासी काकू का परिवार शादी समारोह में शामिल होने नगरोटा गया हुआ था। रविवार रात करीब 1 बजे वे वापिस अपने गांव पहुंच गए, मगर जैसे ही चालक ने जीप को खड़ा किया और बाहर उतरा, जीप खुद ही चल पड़ी और लुढ़क कर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

जीप में सवार 34 वर्षीय गुड्डी देवी और उसके 11 वर्षीय बेटे ईशान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गुड्डी देवी की बेटी और एक अन्य युवती गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जोनल हॉस्पिटल मंडी में भर्ती करवाया गया है।

 

पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर शवों को कब्‍जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए गए। साथ ही दुर्घटना का मामला दर्ज करके कारणों छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X