Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी
 

चौपाल में ट्रक चालक और उसके सहयोगी ने लिफ्ट के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 13, 2021 20:48 PM IST
चौपाल में ट्रक चालक और उसके सहयोगी ने लिफ्ट के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म

शिमला, 13 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के चौपाल उपमंडल में ट्रक में लिफ्ट देने के बहाने दो आरोपियों ने 16 साल की किशोरी के साथ दुष्‍कर्म किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग की मां ने 11 सितंबर को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि जब उसकी नाबालिग बेटी पैदल अपनी मौसी के घर जा रही थी, तो रास्‍ते में जंगल के पास पहुंचने के बाद वह शाम पांच बजे के करीब वापस घर लौटने लगी। इसी दौरान एक ट्रक नंबर एचपी 63-9174 वहां से गुजर रहा था, तो पीड़िता ने उससे घर तक छोड़ने के लिए लिफ्ट ले ली। शिकायत के अनुसार थोड़ी दूरी के बाद चालक बलबीर ने ट्रक रोक दिया और नीचे उतर गया। उसके साथ दिनेश भी ट्रक के कैबिन में बैठा था। इन दोनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और लड़की को छोड़ कर भाग खड़े हुए। दोनों आरोपी चौपाल के ही रहने वाले हैं।

 

पुलिस ने शिकायत के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 342, 32 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

VIDEO POST

View All Videos
X