Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

पब्बर नदी में कूदी दो बच्‍चों की मां, तीन घंटे रेस्‍क्‍यू आपरेशन के बाद मिला शव

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, September 08, 2021 19:56 PM IST
पब्बर नदी में कूदी दो बच्‍चों की मां, तीन घंटे रेस्‍क्‍यू आपरेशन के बाद मिला शव

रोहड़ू(शिमला),08 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के उपमंडल रोहड़ू के थाना चिड़गांव के तहत एक बागवान की पत्‍नी ने बुधवार सुबह साढ़े ग्‍यारह बजे के करीब पब्बर नदी में छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। विवाहिता की पहचान पूजा उम्र 29 साल पत्‍नी रमन निवासी चिड़गांव के तौर पर हुई है।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पूजा दो बच्‍चों की मां थी, इनमें बेटी की उम्र चार साल और बेटे की महज नौ माह बताई जा रही है। उसके नदी में कूदने का पता चलते ही लोग उसे बचाने के लिए नदी में उतरे मगर तब तक वह बहाव में बह चुकी थी और करीब तीन घंटे तक चले रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन के बाद उसका शव बरामद किया गया। फिलहाल उसके द्वारा यह जानलेवा कदम उठाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X