Saturday, April 01, 2023
BREAKING
मुख्यमंत्री के संकल्पों के अनुरूप हो पर्यटन राजधानी की विकास परियोजनाएं: प्रो. चंद्र कुमार 4जी सेवाओं के लिए आईटी विभाग ने बीएसएनल के साथ साइन किया एमओयू सिरफिरे ताया का 7 साल के मासूम पर दराट से हमला आईटी विभाग को डिजिटल नवाचारों में प्रगतिशील राज्य का सराहना पुरस्कार गर्भवती पत्‍नी को अस्‍पताल में देखने आ रहा युवक हादसे का शिकार, शोक की लहर 2.502 किग्रा चरस रखने के दोषी को 12  साल का कठोर कारावास व जुर्माना पर्यटकों एवं आम लोगों के लिए 23 अप्रैल से खुलेगा राष्ट्रपति निवास मुख्यमंत्री ने 45.68 करोड़ से बनने वाले पीईटी ब्लॉक की आधारशिला रखी दसवीं की छात्रा से दुष्‍कर्म, तबीयत बिगड़ी तो गर्भवती होने का पता चला व्यापार में सुगमता के लिए प्रदेश में स्थापित होगा निवेश ब्यूरो: मुख्यमंत्री
 

बाइक की बस से टक्‍कर, भाई की मौके पर मौत, बहन गंभीर हालत में टांडा रैफर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, March 15, 2023 19:33 PM IST
बाइक की बस से टक्‍कर, भाई की मौके पर मौत, बहन गंभीर हालत में टांडा रैफर

नादौन(हमीरपुर), 15 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के उपमंडल नादौन में रंगस-कांगू रोड पर स्‍थित तड़ू में एक बाइक की निजी बस से टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल है। घायल युवती को मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार भाई-बहन बाइक पर घर वापस आ रहे थे कि सामने से आ रही बस से बाइक टकरा गई। हादसे में 21 वर्षीय शिवम पुत्र विजय कुमार निवासी गांव खोरड़ गलोड़ की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठी शिवम की 19 वर्षीय बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया गया है।

 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X