Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

निजी होटल में चल रहा था सैक्‍स रैकेट, 3 लड़कियां रेस्‍क्‍यू, महिला दलाल समेत 2 गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, May 31, 2023 17:06 PM IST
निजी होटल में चल रहा था सैक्‍स रैकेट, 3 लड़कियां रेस्‍क्‍यू, महिला दलाल समेत 2 गिरफ्तार
Demo Picture

नादौन(हमीरपुर), 31 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के उपमंडल नादौन के एक निजी होटल में पुलिस की दबिश में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला और होटल के मालिक को गिरफ्तार किया है। साथ ही तीन लड़कियों को रेस्‍क्‍यू किया गया है। बताया जा रहा है कि नादौन के साथ ही लगते जिला कांगड़ा के एक गांव की महिला यह सेक्स रैकेट चला रही थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर पुलिस की विशेष टीम ने गुप्‍त सूचना के आधार पर मंगलवार रात को की गई छापेमारी में एक दलाल महिला के कब्जे से पंजाब की 3 लड़कियों को रेस्क्यू किया है। पुलिस टीम ने दलाल महिला से जुड़े लोगों से संपर्क साधा और ग्राहक बनकर मंगलवार देर रात को सोनू होटल नादौन में छापेमारी को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करे आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X