Thursday, February 22, 2024
BREAKING
पुलिस डाइट मनी में 5 गुणा बढ़ोतरी पर सीएम का आभार व्यक्त किया रास चुनाव में सीएम ने तीनों निर्दलीय विधायकों के समर्थन का दावा किया सीएम कह रहे योजनाएं बंद नहीं हुई तो सहारा योजना का भुगतान क्‍यों रूका: जयराम ठाकुर 102 अध्यापक जाएंगे विदेश, सीएम ने अंतरराष्ट्रीय भ्रमण कार्यक्रम का शुभारंभ किया एसपी के पद पर तैनात होंगे सात एचपीएस अधिकारी मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश लैंड कोड के नवीन संस्करण का अनावरण किया बल्‍क ड्रग और मेडिकल डिवाइस पार्क पर उद्योगमंत्री और सीएम के अलग सुर: जयराम ठाकुर स्‍कूटी सवार हिमाचल पुलिस के एएसआई को रौंद फरार हुई कार, मौत होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल मामला: सुप्रीम कोर्ट में भी जीती हिमाचल सरकार बिना बजट के घोषणाओं वाले हवा-हवाई सीएम बने सुक्खू : जयराम ठाकुर
 

बाइक की और कार की आमने-सामने टक्‍कर में ड्यूटि से घर लौट रहे व्‍यक्‍ति की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, March 29, 2023 12:09 PM IST
बाइक की और कार की आमने-सामने टक्‍कर में ड्यूटि से घर लौट रहे व्‍यक्‍ति की मौत

नगरोटा बगवां(कांगड़ा), 29 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उपमंडल नगरोटा बगवां के तहत ठारू में हुए एक बाइक और कार के बीच हुई जबरदस्‍त टक्‍कर में एक व्‍यक्‍ति की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना का शिकार व्‍यक्‍ति एक निजी संस्थान से ड्यूटी देने के बाद घर लौट रहा था। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार अमित सरोत्री (45) निवासी गरला देई  तहसील पालमपुर मंगलवार शाम को ड्यूटि के बाद अपने घर लौट रहा था कि इस दौरान राष्ट्रीय उच्च मार्ग 154 पर ठारू के समीप पहुंचते ही एक कार की उसकी बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसके बाद कार और बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरे। जहां कार का चालक मौके से फरार हो गया। वहीं बाइक सवार अमित को गंभीर हालत में स्‍थानीय लोगों ने टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं मौके से फरार हुआ कार चालक ने बाद में पुलिस के समक्ष पेश हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  

VIDEO POST

View All Videos
X