Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

पठानकोट-मंडी एनएच किनारे पड़ा मिला शव, दुर्घटना की आशंका

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, March 27, 2023 18:56 PM IST
पठानकोट-मंडी एनएच किनारे पड़ा मिला शव, दुर्घटना की आशंका

नगरोटा बगवां(कांगड़ा), 27 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के शहर नगरोटा बगवां में आज सुबह एक व्‍यक्‍ति का शव सड़क किनारे मिलने से सनसनी फैल गई। सोमवार की सुबह होते ही लोगों ने पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे ठारू में एक व्‍यक्‍ति का शव पड़ा देखा। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लिया और छानबीन शुरू कर दी। मृतक की पहचान वार्ड नंबर-2 नगरोटा-बगवां निवासी सतिंदर के रूप में हुई है।

 

बताया जा रहा है कि शव के पास से किसी गाड़ी के शीशे के टुकड़े पड़े मिले हैं। इसके चलते आशंका जताई जा रही है कि रात में किसी छोटे वाहन से उसकी टक्कर होने से मौत हुई है। मृतक के मुंह से काफी खून भी बहा है। पुलिस ने शव के पास पड़े कांच के टुकड़े कब्जे में ले लिए हैं। वाहन की तलाश की जा रही है। साथ ही शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

VIDEO POST

View All Videos
X