Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

दो हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा धौलाकुआं का पटवारी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, January 06, 2022 19:31 PM IST
दो हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा धौलाकुआं का पटवारी

धौलाकुआं(सिरमौर), 06 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के धौलाकुआं में तैनात एक पटावारी को रिश्‍वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पटवारी भरत सिंह ने किसी व्‍यक्‍ति के काम के लिए उससे रिश्वत की मांग की थी और इस व्‍यक्‍ति ने इसकी शिकायत स्‍टेट एंटी क्रप्‍शन एंड विजिलेंस ब्‍यूरो से की। विजिलेंस ब्‍यूरो के नाहन थाना की टीम ने जाल बुनते हुए पटवारी को आज दो हजार रुपये की रिश्‍वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। आरोपित को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ भ्रष्‍टाचार रोधक अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि पटवारी शिकायतकर्ता के जमीन के कागजात देने के लिए आनाकानी करता आ रहा था और बाद में उसने दो हजार रुपये की रिश्‍वत के बादले काम करने को हामी भरी। मामले की छानबीन जारी है।   

VIDEO POST

View All Videos
X