Friday, April 19, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, चालक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, April 29, 2023 17:38 PM IST
तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, चालक की मौत

नालागढ़(सोलन), 29 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के तहत आने वाले उपमंडल नालागढ़ के नेशनल हाईवे पर मानपुरा में तेज रफ़्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक टकरा गई। इस हादसे हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बद्दी से नालागढ़ की ओर आ रही बिना नंबर की बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक नंबर पीबी12क्‍यू 8587 से टकरा गई। जोरदार टक्‍कर के चलते बाइक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्‍थानीय लोगों ने टक्‍कर की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंच कर बाइक सवार को गंभीर हालत में नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मृतक की पहचान आदेश सिंह (42) पुत्र जयकरण निवासी गांव काजीपुरा पोस्ट ऑफिस हुसैनपुर जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने बाइक चालम के खिलाफ लापरवाही से वाहन चालने के कारण दुर्घटना का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के शव का पोस्‍टमार्टम के करवाकर परिजनों को सौंपा गया है।   

VIDEO POST

View All Videos
X