Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

ठियोग की विकासात्मक मांगें पूरी करना सर्वोच्च प्राथमिकताः सुक्खू

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, January 13, 2023 00:04 AM IST
ठियोग की विकासात्मक मांगें पूरी करना सर्वोच्च प्राथमिकताः सुक्खू

शिमला, 12 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यहां शिमला जिले के ठियोग विधानसभा क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार न्यूनतम सरकार-अधिकतम शासन की भावना से कार्य कर रही है ताकि प्रदेश में विकास मित्र वातावरण तैयार करते हुए सभी क्षेत्रों में राज्य का एकसमान एवं समग्र विकास सुनिश्चित किया जा सके।
उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों ने कांग्रेस पार्टी को भारी जनादेश दिया है और प्रदेश सरकार राज्य में पारदर्शी एवं जबावदेह शासन उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ठियोग क्षेत्र के लोगों की विकासात्मक मांगों एवं आकांक्षाओं को पूरा करने को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान करेगी। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को विश्वस्त करते हुए कहा कि उनकी सभी उचित मांगों पर प्रदेश सरकार सहानुभूतिपूर्वक विचार करेगी।
ठियोग से विधायक कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार को ठियोग क्षेत्र के लोगों का समर्थन सदैव मिलता रहेगा। शिमला जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अतुल शर्मा ने भी इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल को संबोधित किया।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता केहर सिंह खाची, अनिता वर्मा, नरेंद्र कुमार, राजेश कंवर और मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी गोपाल शर्मा भी इस मौके पर उपस्थित थे।

X