Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

एनआईटी हमीरपुर के छात्र को अमेजॉन से मिला सालाना 1.12 करोड़ का जॉब ऑफर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, November 09, 2021 20:35 PM IST
एनआईटी हमीरपुर के छात्र को अमेजॉन से मिला सालाना 1.12 करोड़ का जॉब ऑफर

हमीरपुर, 09 नवंबर। एनआईटी हमीरपुर के एक और छात्र को सालाना एक करोड़ से अधिक सैलरी पैकेज की जॉब का ऑफर मिला है। बीटेक(कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग) अंतिम वर्ष के छात्र प्रतीक भरत शर्मा को अमेजॉन ने बर्लिन में 1.12 करोड़ रुपये सालाना पैकेज के साथ ऑफ-कैंपस प्लेसमेंट ऑफर दिया है।

 

हमीरपुर जिला के ही धनेड़ पंचायत के लिंगवीं गांव के रहने वाले प्रतीक पुत्र राजकुमार जब सातवीं कक्षा के छात्र थे, तब उनके सिर पर से सेना में कार्यरत पिता का साया उठ गया था। प्रतीक की माता सुमन लता राजकीय उच्च-माध्यमिक विद्यालय जोल सप्पर जिला हमीरपुर में शिक्षिका हैं। प्रतीक ने केंद्र विद्यालय हमीरपुर में जमा दो तक शिक्षा ग्रहण की। इसके बाद जेईई की परीक्षा उतीर्ण करके एनआईटी हमीरपुर में दाखिला लिया। अगले साल उनकी इंजीनियरिंग की डिग्री कंप्लीट होते ही वह कंपनी ज्वाइन कर लेंगे।  प्रतीक ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और गुरुजनों को दिया है।

 

 

VIDEO POST

View All Videos
X