Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

नोएडा के थाना दादारी के तहत हत्या के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, August 28, 2021 17:33 PM IST
नोएडा के थाना दादारी के तहत हत्या के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा(उप्र), 28अगस्त। नोएडा थाना दादरी क्षेत्र के चक्रसेनपुर गांव में एक युवक की हत्या के मामले में फरार चार आरोपियों को थाना दादरी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया। इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

दादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि 11 अगस्त को अमित भाटी नामक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी विक्की, जीतू उर्फ जितेंद्र , दीपक, तथा प्रदुमन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

गौरतलब है कि अमित कुख्यात बदमाश अशोक राका का छोटा भाई था। इस मामले में परिजन ने कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी के लोगों पर भी हत्या का शक जाहिर किया था।

VIDEO POST

View All Videos
X