Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

कुएं में जहरीला पदार्थ मिलाया, पूर्व उपप्रधान व परिवार के 5 सदस्‍यों की तबीयत बिगड़ी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, June 25, 2022 17:11 PM IST
कुएं में जहरीला पदार्थ मिलाया, पूर्व उपप्रधान व परिवार के 5 सदस्‍यों की तबीयत बिगड़ी

नूरपुर(कांगड़ा), 25 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के नूरपुर क्षेत्र में आने वाली पुलिस चौकी गंगथ के तहत गांव पुरानी गंगथ में एक कुएं में जहरीला पदार्थ मिला कर पूर्व पंचायत उपप्रधान को परिवार समेत मारने की साजिश रची गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पंचायत के पूर्व उपप्रधान कुलदीप सिंह ने शिकायत दी कि उनके घर के समीप बने कुएं में किसी ने जहरीला पदार्थ मिलाकर उन्हें व उनके परिवार को मारने की साजिश रची है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब शनिवार सुबह जब कुलदीप सिंह के परिवार वालों ने कुएं में लगाई गई विद्युत मोटर चलाकर सप्लाई अपने घर को ली और इस पानी को पी भी लिया।

 

पानी का सेवन कुलदीप सिंह, रजनी देवी, संदीप सिंह, चंदीप सिंह ने किया, तो उन्‍हें पानी में दुर्गंध आई। इस पर उन्‍हें पानी प्रदूषित होने का शक हुआ और जब वो कुएं की जांच करने गए तो कुएं में जहरीले पदार्थ की दो खाली बोतलें गिरी देखीं और एक खाली बोतल बाहर भी पड़ी मिली। पानी के जहरीला होने और उसके सेवन से पूरे परिवार की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्‍हें तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 

पानी में जहरीला पदार्थ मिले होने की पुष्‍टि होने पर कुलदीप सिंह, रजनी देवी और पूर्णिमा को डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल टांडा में शिफ्ट किया गया है, जबकि संदीप की हालत ठीक बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर मुआयना किया है। वहीं थाना प्रभारी नूरपुर ने मीडिया को बताया कुएं में जहरीला पदार्थ मिलाने के मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। जहरीला पानी पीने के कारण कुलदीप समेत उनके परिवार के पांच लोगों का उपचार चल रहा है, जिनमें दो लोगों की हालत ठीक है।

VIDEO POST

View All Videos
X