Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

तेज गति के चलते बाइक पेड़ से टकराई, युवक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, January 31, 2023 18:42 PM IST
तेज गति के चलते बाइक पेड़ से टकराई, युवक की मौत

नूरपुर(कांगड़ा), 31 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उपमंडल नूरपुर के रैहन में एक हादसे में बाइक चालक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार 21 साल का अंकित कंदौरिया निवासी गांव वट, तहसील फतेहपुर अपनी बाइक पर तेज गति से जा रहा था कि रैहन के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पेड़ से टकराने के चलते अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

बताया जा रहा है कि तेज गति के चलते बाइक की पेड़ से जोरदार टक्कर हुई और अंकित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के परिजनों को सूचित किया और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्‍वजनों को सौपा गया। अंकित के पिता मोची का काम करते हैं और माता आंगनबाड़ी में कार्यरत हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X