Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

पांवटा में कार व ट्रक चालक की लापरवाही से गई बाइक चालक की जान

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, January 29, 2023 18:41 PM IST
पांवटा में कार व ट्रक चालक की लापरवाही से गई बाइक चालक की जान

पांवटा साहिब(सिरमौर), 29 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के तहत तिरुपति मेडिकल केयर फैक्ट्री के पास वाहनों की टक्‍कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार एक मोटरसाइकिल नंबर एचपी17सी 6564 पर जा रहा व्‍यक्‍ति सड़क किनारे गंभीर हालत में पड़ा मिला। उसे अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम साढ़े आठ बजे के करीब एक ट्रक व कार चालक ने बाइक सवार को टक्‍कर मारी जिसके चलते वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया और गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सुल्तान मोहम्मद (44) निवासी क्यारदा मिश्रवाला के तौर पर हुई है। उसे फैक्ट्री के कर्मचारियों ने सड़क किनारे गिरे देखा और 108 के माध्यम से पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

पुलिस ने ट्रक व कार के अज्ञात चालकों के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहनों के चालकों की तलाश की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X