Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

सरकारी स्‍कूल की लैक्‍चरर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, September 13, 2022 19:18 PM IST
सरकारी स्‍कूल की लैक्‍चरर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

पांवटा साहिब(सिरमौर),13 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पावंटा साहिब-शिलाई-गुम्मा एनएच पर हुए एक हादसे में स्‍कूटी पर जा रही महिला टीचर की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा सोमवार शाम को तारुवाला के समीप हुआ, जब उसकी स्‍कूटी हाइड्रा की चपेट आ गई और टीचर की दोनों टांगे हाइड्रा के नीचे कुचली गईं।

 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को सरकारी स्‍कूल में तैनात इंग्लिश की लेक्चरर ओम लता गुलाटी (49) निवासी भाटावाली, पांवटा साहिब अपनी फिजियोथेरेपी करवाने स्कूटी पर सवार होकर तारुवाला की ओर गई थीं। इस दौरान उनकी स्‍कूटी की हाइड्रा के साथ टक्कर हो गई। इसके बाद हाइड्रा चालक उन्‍हें करीब 10-12 मीटर घसीटा ले गया और वे इसके नीचे कुचली गईं।

 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और ओम लता को गंभीर हालत में पांवटा साहिब अस्पताल लाया गया। यहां से उन्‍हें पीजीआइ रेफर कर दिया गया, लेकिन पीजीआई पहुंचने से पहले ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हाइड्रा चालक के खिलाफ मामला दर्ज लिया है। हाइड्रा को कब्जे में लिया गया है। मृतक टीचर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्‍वजनों को सौंप दिया गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X