Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

तेज रफ्तार कार ने रौंदे तीन, एक युवक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 19, 2021 17:36 PM IST
तेज रफ्तार कार ने रौंदे तीन, एक युवक की मौत

पांवटा साहिब(सिरमौर), 19 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के माजरा पुलिस थाना के तहत एक तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया। इसमें एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दो महिलाएं घायल हुई हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार नाहन से पांवटा साहिब की तरफ जा रही एक स्‍वीफ्ट कार नंबर सीएच01-एआर0989 ने तेज रफ्तार से गलत दिशा में अनियंत्रित होकर दो महिलाओं और एक युवक को टक्‍कर मार दी। इसमें बुरी तरह घायल 26 वर्षीय सलमान खान निवासी सैनवाला की मौत हो गई है। वहीं घायल यूपी निवासी महिला मजदूरों का देहरादून में उपचार चल रहा है। कार चालक की पहचान देहरादून के रायपुर निवासी कृष्ण गोपाल गोसाई के तौर पर की गई है। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चला कर दुर्घटना करने का मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सौंप दिया गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X