Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

बाइक चालक की ट्रक के नीचे कुचले जाने से मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, February 03, 2023 20:14 PM IST
बाइक चालक की ट्रक के नीचे कुचले जाने से मौत

पांवटा साहिब(सिरमौर), 03 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के तहत कालाअंब-देहरादून नेशनल हाईवे पर सूरजपुर में दो बाइकों की टक्‍कर के बाद एक बाइक चालक सड़क पर नीचे गिर गया और पीछे से आ रहे ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आ गया।  

 

मिली जानकारी के अनुसार जुनेजा अस्पताल के नजदीक हुए इस हादसे में प्रेमपाल(34) पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी कांडो फागड़, पंचायत बिरला(धारटीघार) की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा वीरवार देर शाम को हुआ। प्रेमपाल मोटर साइकिल पर जा रहा  था तो उसके साथ ही जा रही एक बाइक से उसकी टक्‍कर होने से वह हाईवे पर गिर गया और पीछे से आ रहे ट्रक के पिछले टायर के नीचे आकर कुचला गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे ग्रामीणों ने अस्‍पताल पहुंचाया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा और ट्रक को भी कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आगामी छानबीन जारी है। वहीं दूसरे बाइक चालक का पता नहीं चला है। पुलिस उसका भी पता लगाने में जुटी है। सीसी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पता चला है कि प्रेमपाल के तीन बच्चे हैं और उसकी सबसे छोटी बेटी 10 दिन की है। उसकी मौत से परिवार पर मुसिबतों का पहाड़ टूट पड़ा है।

VIDEO POST

View All Videos
X