Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

शिमला और रामपुर में पुलिस ने नशे के साथ दबोचे 3 युवक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, December 29, 2021 19:32 PM IST
शिमला और रामपुर में पुलिस ने नशे के साथ दबोचे 3 युवक

शिमला,29 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के रामपुर व शिमला में दो अलग- अलग मामलों में पुलिस ने तीन युवकों को नशे के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार शिमला में एक व रामपुर में दो युवकों से चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार करके एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी छानबीन जारी है।

 

पुलिस ने शोघी बैरियर में गश्त के दौरान सोलन से शिमला आ रही हरियाणा रोडवेज की बस को रोक कर जांच की तो इस दौरान बस में बैठे रजनीश ठाकुर निवासी अढ़ाल तहसील रोहड़ू के कब्जे से 4.83 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

 

इसी तरह एक अन्‍य मामले में रामपुर के बजीरबावाड़ी में गश्त के दौरान पुलिस टीम ने दो युवकों से 80.20 ग्राम चिट्टा बरामद किया। इस मामले में सिद्धांत भारद्वाज निवासी बड़ोगी और नागेंद्र सिंह निवासी थचवा, तहसील निरमंड जिला कुल्लू को गिरफ्तार किया गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X