Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

युवक की जहर निगलने से हुई मौत पर गर्भवती पत्‍नी व सास गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, May 18, 2022 22:05 PM IST
युवक की जहर निगलने से हुई मौत पर गर्भवती पत्‍नी व सास गिरफ्तार

बड़सर(हमीरपुर),18 मई। हिमाचल के जिला हमीरपुर के उपमंडल बड़सर की वणी पंचायत के तुखानी गांव में एक व्‍यक्‍ति की जहरीला पदार्थ निगलने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने मृतक की गर्भवती पत्‍नी समेत दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

 

ज्ञात रहे कि अभिषेक पुत्र पवन कुमार निवासी गांव तुखानी की दो दिन पहले जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई थी। उसकी मौत पुलिस जांच के दौरान अभिषेक के स्‍वजनों ने मृतक की पत्नी मिनाक्षी व सास के खिलाफ पूर्व योजना के तहत उसे जहर देने का आरोप लगाया था। पुलिस में शिकायत दर्ज करने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। अभिषेक व मिनाक्षी की शादी को महज सात माह ही हुए हैं और मिनाक्षी पांच माह की गर्भवती है और अभिषेक के बच्‍चे की मां बनने वाली है।

 

पुलिस ने आरोपों के आधार पर मृतक की पत्नी और सास को हिरासत में ले लिया है और उनके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। इस बीच पुलिस ने दोनों महिलाओं को आज कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्‍हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X