Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

बिना कागजात चांदी बेचने आए पंजाब के व्‍यापारी को 1.46 लाख जुर्माना

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, November 18, 2021 20:01 PM IST
बिना कागजात चांदी बेचने आए पंजाब के व्‍यापारी को 1.46 लाख जुर्माना

कांगड़ा,18 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा शहर के नजदीक मटौर में विजिलेंस की टीम ने गुप्‍त सूचना के आधार पर पंजाब के एक व्यापारी को बिना कागजात बेचने के लिए लाई गई 36 किलो चांदी के साथ पकड़ा। व्यापारी के पास हिमाचल में चांदी बेचने का कोई दस्‍तावेज ना होने पर उस पर 1 लाख 46 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार राकेश पुरी निवासी विजय नगर बटाला, अमृतसर अपनी निजी गाड़ी में 36 किलो चांदी लेकर स्‍थानीय सुनारों को बेचने के लिए आ रहा था। गुप्‍त सूचना के आधार पर विजिलेंस की टीम और आवकारी एवं कराधान विभाग के ईटीओ के साथ पहले ही मटौर में नाका लगाए बैठी थी। टीम ने व्‍यापारी को रोका और उसकी कार की तलाशी ली तो इसमें रखी 30 किलोग्राम चांदी मिली। व्यापारी हिमाचल में चांदी बेचने के कागजात नहीं दिखा पाया। इस पर उसे 1.46 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है।

VIDEO POST

View All Videos