Wednesday, January 19, 2022
BREAKING
चंबा-शिमला के विधायकों ने रखी अपने क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताएं बेरोजगार वेटेरिनरी फार्मासिस्टों ने सीएम को भेजा ज्ञापन, नई पंचायतों में मिले नियुक्‍ति   पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल जिला कांगड़ा के विधायकों ने रखी प्राथमिकता, सीएम ने डीपीआर समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए सराह के टॉंग लेन को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया हमीरपुर में रैपिड एंटीजन टैस्ट में 168 कोरोना पॉजिटिव डॉ. सैजल बोले, नई शिक्षा नीति युवाओं के कौशल विकास में कारगर मुख्यमंत्री धर्मशाला रोपवे के अलावा करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन/शिलान्यास करेंगे ऊना में मिले दो ओमिक्रॉन संक्रमित, विदेश से लौटे थे दोनों बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, November 29, 2021 21:28 PM IST
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार

शिमला, 29 नवंबर। सुखी ठंड के चलते ठिठूर रहे हिमाचल प्रदेश का मौसम दो दिन बाद बदलने के आसार जताए जा रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार पहली दिसंबर से राज्य में बारिश व बर्फबारी होने की संभावना है। मौसम के लगतार तीन दिन तक खराब रहने का अलर्ट है।  

 

मौसम विभाग ने दो दिसंबर को राज्य के अनेक स्थानों में गरज-चमक के साथ बारिश व ओलावृष्टि का येलो अलर्ट जारी किया किया है। दो दिसंबर को पर्वतीय क्षेत्रों में अनेक स्थानों पर बारिश-बर्फबारी हो सकती है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो प्रदेश की राजधानी शिमला समेत अन्‍य मशहूर पर्यटक स्‍थलों मनाली, खज्‍जियार में पर्यटकों को बर्फबारी का तोहफा मिल सकता है। इसके साथ ही हिमाचल तेज शीत लहर की चपेट में रहेगा।  

 

VIDEO POST

View All Videos