Friday, April 19, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

क्रिकेट मैच रद्द करने पर बौखलाए रमीज रजा बोले भारत की तरह निशाने पर रखे जाएंगे न्‍यूजीलैंड-इंग्‍लैंड

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, September 21, 2021 18:57 PM IST
क्रिकेट मैच रद्द करने पर बौखलाए रमीज रजा बोले भारत की तरह निशाने पर रखे जाएंगे न्‍यूजीलैंड-इंग्‍लैंड

इस्लामाबाद, 21 सितंबर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा कि न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड के भी पाकिस्तान में खेलने से इन्कार करने बाद भारत की तरह ये टीमें भी अब उसके निशाने पर आ गयी हैं। राजा ने कहा कि लगता है कि ‘पश्चिमी गुट’ लामबंद हो गया है तथा उनकी टीम का मुख्य लक्ष्य अब तीन टीमों को हराना होगा।

 

उन्होंने वीडियो संदेश में कहा कि पहले एक टीम हमारे निशाने पर होती थी, हमारा पड़ोसी (भारत), अब इसमें दो और टीमें जुड़ गई हैं न्यूजीलैंड और इंग्लैंड। पीसीबी प्रमुख ने कहा कि इंग्लैंड के दौरे से हट जाने से मैं बहुत निराश हूं लेकिन इसकी संभावना थी क्योंकि यह पश्चिमी गुट दुर्भाग्य से लामबंद हो गया है और एक दूसरे का समर्थन करने का प्रयत्न कर रहा है।

 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अपनी पुरुष और महिला टीमों का अगले महीने सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया। इसके लिए उसने इस क्षेत्र की यात्रा के बारे में बढ़ती चिंताओं और संयुक्त अरब अमीरात में टी-20 विश्व कप से पहले खिलाड़ियों की थकान का हवाला दिया।

 

इससे पहले पिछले सप्ताह न्यूजीलैंड ने रावलपिंडी में पहले वनडे से पूर्व अपना पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था। उसने किसी भी सुरक्षा खतरे का ब्योरा नहीं दिया था जिसके कारण उसे दौरा रद्द किया था। राजा ने कहा कि सभी नाराज थे क्योंकि न्यूजीलैंड यह बताए बिना ही दौरा छोड़कर चला गया कि उसे सुरक्षा को लेकर किस तरह की धमकी मिली थी।

 

उन्होंने कहा कि ‘यह (इंग्लैंड) फैसला अपेक्षित था लेकिन यह हमारे लिए सबक है क्योंकि जब ये टीमें दौरा करती हैं तो हम उनके लिए पलक पांवड़े बिछा देते हैं। राजा ने कहा कि इससे वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया के दौरे पर भी सवालिया निशान लग गया है। उन्होंने कहा कि  हमें वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला खेलनी है जो प्रभावित हो सकती है और आस्ट्रेलिया पहले ही पुनर्विचार कर रहा है। इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सभी एक गुट में हैं। हम किससे शिकायत कर सकते हैं। राजा ने कहा कि जिम्बाब्वे अपनी टीम पाकिस्तान भेजने का इच्छुक है। बांग्लादेश और श्रीलंका ने भी दूसरे दर्जे की टीम भेजने की पेशकश की है लेकिन विभिन्न कारणों से ऐसा होना संभव नहीं है।

 

आर्मी बॉयज स्पोर्ट्स कंपनी में ट्रायल 5 फरवरी से बैंगलोर में

मौका : आर्मी बॉयज स्पोर्ट्स कंपनी में ट्रायल 5 फरवरी से बैंगलोर में

आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2023 के पांच मुकाबले खेले जाएंगे धर्मशाला में

शेड्यूल जारी : आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2023 के पांच मुकाबले खेले जाएंगे धर्मशाला में

टेबल टेनिस में कांगड़ा के अधिराज सिंह व रुद्रांशी भट्ट और ऊना की बारीका ने जीता गोल्ड

शिमला को सिल्वर : टेबल टेनिस में कांगड़ा के अधिराज सिंह व रुद्रांशी भट्ट और ऊना की बारीका ने जीता गोल्ड

ऊना के किसान की बेटी गोवा के चर्चिल ब्रदर्स क्लब में खेलेगी फुटबॉल

उपलब्‍धि : ऊना के किसान की बेटी गोवा के चर्चिल ब्रदर्स क्लब में खेलेगी फुटबॉल

बीड़-बिलिंग में एक्यूरेसी पैराग्लाइडिंग प्री-वर्ल्ड कप 2023 का शुभारंभ

अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता : बीड़-बिलिंग में एक्यूरेसी पैराग्लाइडिंग प्री-वर्ल्ड कप 2023 का शुभारंभ

फैंडली मैच बना डैडली मैच, नो बॉल देने पर अम्‍पायरी कर रहे युवक की हत्‍या

खूनी क्रिकेट : फैंडली मैच बना डैडली मैच, नो बॉल देने पर अम्‍पायरी कर रहे युवक की हत्‍या

बीड़-बिलिंग में अप्रैल में आयोजित होगा पैराग्लाइडिंग प्री-विश्व कप

बैठक आयोजित : बीड़-बिलिंग में अप्रैल में आयोजित होगा पैराग्लाइडिंग प्री-विश्व कप

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के लिए तैयार है धर्मशाला

प्रबंध जांचे : भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के लिए तैयार है धर्मशाला

VIDEO POST

View All Videos
X