Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

हिमाचल में दो स्‍कूली छात्राओं के साथ दुष्‍कर्म, एक 16 साल की तो दूसरी 11 की

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, September 14, 2022 19:23 PM IST
हिमाचल में दो स्‍कूली छात्राओं के साथ दुष्‍कर्म, एक 16 साल की तो दूसरी 11 की

नाहन(सिरमौर)/ चिंतपूर्णी(ऊना), 14 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के मुख्‍यालय नाहन और जिला ऊना के चिंतपूर्णी में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में दो नाबालिग स्‍कूली छात्राओं के साथ दुष्‍कर्म के मामले दर्ज किए गए हैं।

 

पहले मामले में नाहन शहर में 16 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में 19 साल के आरोपी को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार स्‍थानीय निवासी एक नाबालिग छात्रा के साथ कालाअंब के खैरी क्षेत्र के रहने वाले युवक ने दुष्‍कर्म किया। बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद पीड़िता को हालत ठीक ना होने के चलते उसे अस्पताल ले जाना पड़ा है। जहां उपचार के बाद उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।     

 

यह भी जानकारी मिली है कि आरोपी रानीताल के पास किराये के मकान में रहा रहा था। घटना के बाद पीड़िता को अस्‍पताल ले जाना पड़ा और यहां से पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया गया। सूचना मिलते ही आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगाम कार्रवाई जारी है।

 

 

उधर, एक अन्‍य मामले में जिला ऊना के थाना चिंतपूर्णी के तहत पड़ने वाले एक गांव की 11 वर्षीय स्‍कूली छात्रा के साथ दुष्‍कर्म करने की शिकायत दर्ज की गई है। यहां आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला है और वह भी नाबालिग बताया जा रहा है। दोनों ही क्षेत्र के एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार जब छात्रा ट्यूशन पढ़कर अपने घर जा रही थी, तो गांव के ही लड़के ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घर पहुंचने पर पीड़िता ने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया। इसके बाद माता-पिता ने चिंतपूर्णी थाना में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X