Wednesday, January 19, 2022
BREAKING
चंबा-शिमला के विधायकों ने रखी अपने क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताएं बेरोजगार वेटेरिनरी फार्मासिस्टों ने सीएम को भेजा ज्ञापन, नई पंचायतों में मिले नियुक्‍ति   पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल जिला कांगड़ा के विधायकों ने रखी प्राथमिकता, सीएम ने डीपीआर समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए सराह के टॉंग लेन को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया हमीरपुर में रैपिड एंटीजन टैस्ट में 168 कोरोना पॉजिटिव डॉ. सैजल बोले, नई शिक्षा नीति युवाओं के कौशल विकास में कारगर मुख्यमंत्री धर्मशाला रोपवे के अलावा करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन/शिलान्यास करेंगे ऊना में मिले दो ओमिक्रॉन संक्रमित, विदेश से लौटे थे दोनों बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

चरस रखने पर ज्‍वाली निवासी को 1 वर्ष 3 माह का कठोर कारावास

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, January 12, 2022 19:07 PM IST
चरस रखने पर ज्‍वाली निवासी को 1 वर्ष 3 माह का कठोर कारावास

मंडी, 12 जनवरी। विशेष न्यायाधीश,मंडी की अदालत ने चरस रखने के अपराध में एक व्यक्ति को 1 वर्ष 3 महीने के कठोर कारावास और 15 हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है। उप जिला न्यायवादी मंडी  विनय वर्मा ने बताया कि दिनांक 10/01/2015 को तकरीबन 7 बजे शाम को अन्वेषण अधिकारी, मुख्य आरक्षी, नन्द लाल, पुलिस थाना बल्ह, अपनी पुलिस टीम के साथ नागचला में ट्रैफिक चेकिंग पर थे।

 

इसी दौरान एक व्यक्ति पैदल बगला की तरफ से नेरचौक की तरफ जा रहा था।  यह व्यक्ति पुलिस नाके के पास पहुचा तो पुलिस को देखकर एकदम पीछे की तरफ मुड़कर मंडी की तरफ भागने की कोशिश करने लगा। उसके इस तरह के व्यवहार से उस पर शक होने पर उसको पुलिस ने 50 मीटर की दूरी में पकड़ लिया और अन्वेषण अधिकारी ने उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम विवेक शर्मा पुत्र नागिन चंद, निवासी गाँव दुराली, तहसील ज्वाली, जिला कांगड़ा बताया। शक के आधार पर उसके पास बैग की तलाशी ली गई और उसके बैग के अंदर एक पेंट थी जिसकी पिछली जेब में 135 ग्राम चरस बरामद हुई थी।

 

इस पर विवेक शर्मा के खिलाफ पुलिस थाना बल्ह, जिला मंडी में अभियोग सख्या 11/2015 दर्ज हुआ। इस मामले की जाँच अन्वेक्षण अधिकारी मुख्य आरक्षी, नन्द लाल, पुलिस थाना बल्ह, ने अमल में लायी थी और छानबीन पूरी होने पर मामले का चालान थान अधिकारी द्वारा अदालत में दायर किया था।

 

इस मामले में अभियोजन पक्ष ने अदालत में 9 गवाहों के ब्यान कलमबंद करवाए थे। इस मामले में अभियोजन एवं बचाव पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने विवेक शर्मा को 135 ग्राम चरस रखने के आपराध में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत 1 वर्ष 3 महीने का कठोर कारावास और 15 हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने की सूरत में अदालत ने दोषी को 3 माह के अतिरिक्त साधारण कारावास की सजा भी सुनाई।

पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल

खाई में गिरी जेसीबी : पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल

बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

भूस्‍खलन : बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

मंडी कार हादसा, माता-पिता के बाद आज बेटी ने भी तोड़ा दम

दर्दनाक : मंडी कार हादसा, माता-पिता के बाद आज बेटी ने भी तोड़ा दम

महिला लैक्‍चरर ने फंदा लगाया, पुलिस ने शमशानघाट पहुंच शव कब्‍जे में लिया

संदिग्‍ध मौत : महिला लैक्‍चरर ने फंदा लगाया, पुलिस ने शमशानघाट पहुंच शव कब्‍जे में लिया

मंडी में हुए दर्दनाक हादसे में दंपति की मौत, 3 बच्‍चे घायल

खाई में गिरी कार : मंडी में हुए दर्दनाक हादसे में दंपति की मौत, 3 बच्‍चे घायल

भलेई मंदिर के पास कार हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

दुर्घटना : भलेई मंदिर के पास कार हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

निजी कॉलेजों का निरीक्षण करने आए यूपी के दो अधिकारियों से 11.48 लाख बरामद

विजिलेंस रेड : निजी कॉलेजों का निरीक्षण करने आए यूपी के दो अधिकारियों से 11.48 लाख बरामद

बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

संदिग्‍ध मौत : बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

VIDEO POST

View All Videos