Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

एलबम देखने के बहाने घर में घुसे पति के दोस्‍त ने महिला से किया दुष्कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, June 05, 2022 18:31 PM IST
एलबम देखने के बहाने घर में घुसे पति के दोस्‍त ने महिला से किया दुष्कर्म

रोहड़ू(शिमला), 05 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के उपमंडल रोहड़ू में घर में अकेली पाकर महिला के पति के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। चिड़गांव थाना क्षेत्र के तहत अपने वाले गांव में आरोपित व्‍यक्‍ति किसी किसी काम के बहाने घर में घुसा और अपने दोस्‍त की पत्‍नी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपित राकेश कुमार (29) को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 3 जून की है, जब पीड़िता घर में अकेली थी तो आरोपी एलबम देखने के बहाने उसके घर में घुस आया। उसने कमरे को लॉक किया औऱ फिर दुष्कर्म किया। महिला ने यह बात अपने पति को बताई और फिर आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

 

उधर, पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आइपीसी की धारा 376 व 342 के तहत केस दर्ज किया गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X