Thursday, April 18, 2024
BREAKING
कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम
 

अस्‍पताल गई महिला से रिश्‍तेदार ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्‍कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 16, 2022 18:34 PM IST
अस्‍पताल गई महिला से रिश्‍तेदार ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्‍कर्म

रोहड़ू(शिमला), 15 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के रोहडू थाना क्षेत्र में एक दो साल के बच्चे की मां के साथ उसके ही रिश्‍तेदार ने धोखे से होटल में ठहराकर कोल्‍ड ड्रिकं में नशीला पदार्थ पिलाया और दुष्‍कर्म किया। महिला जब होश में आई तो आरोपी ने उसे यह बात बताते हुए थमकाया कि अगर यह बात उसने किसी को बताई तो उसके परिवार के साथ बहुत बूरा होगा। महिला ने यह बात कुछ दिन दबाए रखी, मगर जब उसका पति घर आया तो पीड़िता ने उसे यह बात बताई और फिर इसकी शिकायत पुलिस थाना में की गई।

 

शिकायत में बताया गया है कि 5 सितंबर को पीड़िता अपने दो वर्षीय बेटे और पति के साथ सिविल अस्पताल रोहड़ू में चेकअप कराने आई थी। यहां से उसका पति अपने किसी काम से किन्नौर चला गया और महिला अपने बेटे के साथ चिड़गांव जाने के लिए बस स्टॉप में रूक गए।

 

इस बीच शाम करीब 6 बजे उसका एक रिश्तेदार प्रदीप अपनी पिकअप में वहां आया और उसने महिला को घर जाने के लिए अपनी पिकअप में बिठा लिया। इस बीच आरोपी ने लंबाखाताल पेट्रोल पंप के पास पिकअप रोक दी और महिला को यह कहते हुए होटल में ठहरने के लिए मना लिया कि रात बहुत हो गई है और उसके साथ छोटा बच्‍चा भी है, इसलिए सुबह घर चलेंगे।  

 

शिकायत के अनुसार रात करीब 8:30 बजे उन्होंने खाना खाया और कोल्ड ड्रिंक पिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे नींद आ गई। महिला जब सुबह छह बजे सोकर उठीं तो पूरे शरीर में दर्द महसूस हुआ। तभी आरोपी ने उसे बताया कि उसने रात में उसके साथ दुष्कर्म किया है, अगर उसने इस घटना को किसी के साथ सांझा किया तो वह उसके परिवार को मार डालेगा। पीड़िता ने यह घटना किसी को नहीं बताई। इसके बाद 13 सितंबर को जब उसका पति वापस आया तो उसने उसे उस घटना के बारे में बताया और फिर पुलिस में शिकायत दी गई। पुलिस ने आरोपी प्रदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत एफआईआर दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X