Wednesday, April 17, 2024
BREAKING
सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम 4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर
 

डमटाल में ट्रैक्‍टर की चपेट में आई स्‍कूटी, 21 वर्षीय युवती की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 12, 2021 17:04 PM IST
डमटाल में ट्रैक्‍टर की चपेट में आई स्‍कूटी, 21 वर्षीय युवती की मौत

डमटाल(कांगड़ा), 12 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के तहत डमटाल के गांव मलोट में स्कूटी के पीछे बैठी युवती की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को 21 वर्षीय नोनिता पुत्री मदन लाल निवासी लोधवां उस समय हादसे की भेंट चढ़ गई जब स्‍कूटी एक ट्रैक्‍टर की चपेट में आ गई। वह स्कूटी के पीछे बैठी हुई थी, जबकि स्‍कूटी चला रहे व्‍यक्‍ति को मामूली चोट ही लगी है। 

नोनिता अपने रिश्तेदार के साथ इंदौरा से डमटाल की तरफ जा रही थी। मलोट पहुंचने पर उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई।  हदसे में स्कूटी के पीछे बैठी युवती नोनिता की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर होने के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। डमटाल पुलिस ने लापरवाही से दुर्घटना करने का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। युवती के शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। 

VIDEO POST

View All Videos
X