Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

रात को घर में घुसे दो युवकों ने नाबालिग से किया दुष्‍कर्म, गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, May 10, 2023 17:12 PM IST
रात को घर में घुसे दो युवकों ने नाबालिग से किया दुष्‍कर्म, गिरफ्तार

चौपाल(शिमला),10 मई। राजधानी शिमला के चौपाल उपमंडल में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार कुपवी थाना क्षेत्र में दो युवकों ने एक नाबालिग के घर में घुस कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्‍सो एक्‍ट व आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। साथ ही दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया है।

 

पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है। दोनों आरोपित कुपवी क्षेत्र के ही एक गांव के रहने वाले हैं। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी बीती रात पीड़िता के घर में घुसे थे और उन्होंने नाबालिग को घर में अकेला देख कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। शिकायत पर कुपवी पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान अक्षय और राजेंद्र निवासी गांव अहनोग के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 458, 376डी, 34 व पोक्सो एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X