Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

बैकलॉग के आधार पर भरे जाएंगे आयुर्वेदिक अधिकारी के 30 पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 12, 2022 18:26 PM IST
बैकलॉग के आधार पर भरे जाएंगे आयुर्वेदिक अधिकारी के 30 पद

शिमला/सोलन,12 सितंबर। आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर, राजपत्रित श्रेणी-1 के 30 पदों को बैकलॉग के आधार पर भरने के लिए अधिसूचना 03 सितंबर, 2022 को जारी की गई है। यह जानकारी ज़िला रोज़गार अधिकारी, सोलन संदीप ठाकुर ने दी।

संदीप ठाकुर ने बताया कि यह पद, भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए अनारक्षित वार्ड/भूतपूर्व सैनिको के आश्रित, अनुसूचित वार्ड/भूतपूर्व सैनिको के आश्रित तथा अन्य पिछड़ा वर्ग वार्ड/भूतपूर्व सैनिको के आश्रित के लिए बैच के आधार पर तथा अनुबन्ध आधार पर भरने के लिए अधिसूचित की गई है।


ज़िला रोज़गार अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि योग्य उम्मीदवार की सूची रोजगार विभाग द्वारा 17 सितम्बर, 2022 तक आयुष विभाग, हिमाचल प्रदेश शिमला-9 को प्रेषित की जानी है। इस संदर्भ में आवेदक रोजगार कार्यालयों में अपना पंजीकरण अद्यतन करवा लें, ताकि आवेदकों की सूची आयुष विभाग को प्रेषित की जा सके।

VIDEO POST

View All Videos
X