Wednesday, July 24, 2024
BREAKING
सरकारी स्‍कूलों में छात्रों की भारी गिरावट पर सीएम चिंतित, स्कूल होंगे मर्ज मुख्यमंत्री ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और किसान विरोधी बताया सभी वर्गों के सशक्तिकरण का साधन है केंद्रीय बजट: जयराम ठाकुर नादौन में 100 पदों के लिए इंटरव्‍यू 24 को, वेतन 16157 रुपये परिवहन निगम में 357 कंडक्टरों को जल्द मिलेगी नियुक्ति: मुकेश अग्निहोत्री सीएम ने अम्रुत योजना में पहाड़ी राज्यों के लिए मापदंडों में ढील देने का आग्रह किया कांगड़ा में एटीएम चोरी के प्रयास में कोहाला के तीन युवक दबोचे हिमकेयर योजना के तहत की गई 100 करोड़ रुपये की प्रतिपूर्ति: संजय अवस्‍थी जयराम झूठे, 2023-2024 में शगुन योजना के तहत 4,662 बेटियों को दिए 14.45 करोड़: शांडिल ऊना और हमीरपुर में नौकरी का मौका, कंपनियां भरेंगी विभिन्‍न ट्रेडों के कई पद
 

मेहमान बनकर घर में रूके व्‍यकति ने नाबालिग से किया दुष्‍कर्म, गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, September 09, 2023 17:35 PM IST
मेहमान बनकर घर में रूके व्‍यकति ने नाबालिग से किया दुष्‍कर्म, गिरफ्तार

रामपुर(शिमला), 09 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के रामपुर उपमंडल में घर में मेहमान बनकर पनाह लेने वाले व्‍यक्‍ति ने ही नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं आरोपित ने पड़िता को धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को किया गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार रणजीत राणा निवासी शिमला किसी काम से रामपुर आया था और चार सितंबर को वह मेहमान बनकर पीड़िता के घर पर रूका। घर में पीड़िता अपनी दादी संग रहती है। इस दौरान उसने रात के समय एक कमरे में सो रही 15 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और इस बारे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। हालांकि पहले तो डर के मारे पीड़िता चुप रही, मगर बाद में उसने इस घटना की जानकारी अपनी दादी दी।

 

दादी ने इस बात का खुलासा होते ही इसकी शिकायत रामपुर पुलिस स्टेशन में की। पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 व पोक्सो एक्ट की धारा चार के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO POST

View All Videos
X