Friday, September 29, 2023
BREAKING
एसबीआई कर्मचारियों ने आपदा राहत कोष में दिए 77.30 लाख मुख्यमंत्री ने यू.ए.ई. के प्रवासी हिमाचलियों को निवेश के लिए आमंत्रित किया कला अध्यापकों और शारीरिक शिक्षकों की भर्ती के लिए न्यूनतम छात्र संख्या शर्त हटाने पर होगा विचार:सीएम मंडी पहुंचा जीएसआई दल, टारना में भूभौतिकीय कारकों का करेगा अध्ययन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा अमृतसर से जुड़ेंगे कुल्लू व शिमला असम सरकार ने आपदा राहत कोष में किया 10 करोड़ रुपये का अंशदान सीएम ने केंद्र से विशेष राहत पैकेज और आपदा राहत कोष मानदंडों में संशोधन की मांग की किराये के मकान में अकेली रह रही महिला की गला रेत कर हत्‍या तेज रफ्तार बस की टक्‍कर में 12 साल का बालक गंभीर रूप से घायल, आईजीएमसी रेफर सीएम ने स्वर्ण मंदिर और दुर्गियाना मंदिर में माथा टेका, जलियांवाला बाग व विभाजन संग्रहालय भी गए
 

मेहमान बनकर घर में रूके व्‍यकति ने नाबालिग से किया दुष्‍कर्म, गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, September 09, 2023 17:35 PM IST
मेहमान बनकर घर में रूके व्‍यकति ने नाबालिग से किया दुष्‍कर्म, गिरफ्तार

रामपुर(शिमला), 09 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के रामपुर उपमंडल में घर में मेहमान बनकर पनाह लेने वाले व्‍यक्‍ति ने ही नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं आरोपित ने पड़िता को धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को किया गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार रणजीत राणा निवासी शिमला किसी काम से रामपुर आया था और चार सितंबर को वह मेहमान बनकर पीड़िता के घर पर रूका। घर में पीड़िता अपनी दादी संग रहती है। इस दौरान उसने रात के समय एक कमरे में सो रही 15 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और इस बारे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। हालांकि पहले तो डर के मारे पीड़िता चुप रही, मगर बाद में उसने इस घटना की जानकारी अपनी दादी दी।

 

दादी ने इस बात का खुलासा होते ही इसकी शिकायत रामपुर पुलिस स्टेशन में की। पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 व पोक्सो एक्ट की धारा चार के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO POST

View All Videos
X