Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

कार खाई में गिरी, 4 की मौके पर मौत, 1 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, October 02, 2022 17:47 PM IST
कार खाई में गिरी, 4 की मौके पर मौत, 1 घायल

शिमला, 02 अक्‍तूबर। शिमला जिला में दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जिला के कुमारसैन थाना क्षेत्र के तहत ओड़ी-मशिनखड़ मार्ग पर सोनाधर के पास एक कार दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है। मृतकों में एक ठियोग निवासी है और तीन प्रवासी मजदूर हैं।  

 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम को एक कार नंबर एचपी 41-0545 ठियोग से थाचडू करेवथी की ओर आ रही थी कि रास्‍ते में सोनाधार के पास कार चालक के नियंत्रण से बाहर होकर सड़क से नीचे करीब 250 मीटर ढांक पर जा गिरी। गाड़ी में पांच लोग सवार थे, जिनमें से चार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक को घायल हालत में बाहर निकाला गया।

 

जैसे ही दुर्घटना का पता चला ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से कार में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। कार में सवार केशव खाची (50) पुत्र कौल राम पीओ व तहसील ठियोग, विजय राम पुत्र गंगा देव राम गांव मृतियाना डाकघर डिगवा देवली जिला गोपाल बिहार, मिराज अली व शंभु अंसारी निवासी बिहार की मौत हो गई। हादसे में नजीरुद्दीन अली घायल हुआ है उसे इलाज के लिए खनेरी अस्‍पताल में दाखिल किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X